• मध्यप्रदेश के उज्जैन की महिला की इंदौर अस्पताल में मौत हो गई  
  • नागपुर में होगा डोर टू डोर कोरोना सर्वे 
  • स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, कुल 606 संक्रमित  
  • वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन
  • दिल्ली के एम्स में जल्द मिलेगी टेली कंसल्टेशन सुविधा
  • देश में सबसे ज्यादा 122 मामले महाराष्ट्र में, जबकि केरल में संख्या 118 पहुंची 
  • बुधवार को बिहार और मिजोरम में एक-एक, मध्यप्रदेश में पांच, तेलंगाना में तीन, गुजरात में तीन, दिल्ली में पांच और राजस्थान में चार नए मरीज मिले हैं  
  • एयर इंडिया विमान इजराइली नागरिकों को लेकर तेल अवीव जाएगा

    कोरोना वायरस महामारी के चलते यात्रा पाबंदियां लगाये जाने के मद्देनजर देश में फंसे इजराइली नागरिकों को तेल अवीव पहुंचाने के लिए एयर इंडिया बृहस्पतिवार को एक राहत उड़ान परिचालित करेगी। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। सूत्र ने बताया कि एयरलाइन का 342 सीटों वाला बोइंग-300 ईआर विमान नयी दिल्ली से उड़ान भरेगा और इजराइली नागरिकों को पहुंचा कर राष्ट्रीय राजधानी लौट आएगा। उन्होंने बताया कि ये इजराइली नागरिक अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवाएं अस्थायी तौर पर बंद किए जाने के चलते यहां फंस गए हैं।
     

    जर्मनी-फ्रांस के नागरिक लौटेंगे

    जर्मनी आज रात भारत से अपने 500 नागरिकों को लेकर जाएगा। जर्मन राजनयिक सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है। वहीं फ्रांस के राजनयिक सूत्रों ने कहा है कि भारत में फंसे करीब 2000 लोगों को देश ले जाने की तैयारी हो रही है। इसके लिए भारत सरकार से बात चल रही है ताकि एयर फ्रांस से इन्हें ले जाया सके। 
     

    पीएम मोदी और पुतिन के बीच बातचीत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से टेलीफोन पर बात की। दोनों नेताओं ने कोरोना वायरस की महामारी पर चर्चा की।   

     

    नागपुर में डोर टू डोर सर्वे होगा

    नागपुर नगर निगम के निगमायुक्त ने कहा कि हम 26 मार्च से शहर में डोर टू डोर कोरोना सर्वे करेंगे। ये देखेंगे कि कहीं कोरोना के क्लस्टर मरीज तो नहीं हैं। साथ ही देखा जाएगा कि क्या कोई क्वारंटीन का नियम तो नहीं तोड़ रहा है। 
     

    क्वारंटीन तोड़ने पर 147 पर केस दर्ज

    गुजरात में आज एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, क्वारंटीन तोड़ने पर 147 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।