नई दिल्ली, वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म लंबे समय से चर्चा में है. पहले ये फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये मूवी अमेजर प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी. फिल्म का जल्द ही ट्रेलर आने वाला है. वरुण धवन ने ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. साथ ही एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

क्या है पोस्टर में?
कुली नंबर वन के पोस्टर में सारा अली खान ट्रेडिशनल अटायर में नजर आई. वहीं वरुण धवन 5 अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. इसमें एक में वरुण धवन लड़की के अवतार में दिख रहे हैं. दूसरे में वो कुली के गेटअप में नजर आ रहे हैं. तो बाकी तीनों फोटोज में भी उनका अलग-अलग अवतार दिख रहा है. 

कब रिलीज होगा ट्रेलर? 
वरुण धवन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ट्रेलर के आने का समय नोट कर लीजिए. 28 नवंबर को 12 बजे. अमेजन प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज पर. मिलते हैं.🙏वहीं सारा खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- एंटरटेनमेंट की सॉलिड शरुआत, कुली नंबर वन से पहली मुलाकात. ट्रेलर के लिए रहिए तैयार.

इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि ये डेविड धवन की 45 फिल्म है. इससे पहले 1995 में भी इसी नाम की एक फिल्म आई थी. उसे भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. वरुण धवन की फिल्म को इस फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है. हालांकि, वरुण बोल चुके हैं कि ये गोविंदा वाली फिल्म से अलग होगी.